ज़हरीले कोबरा से जीभ पर डसवाने का शौक पड़ा भारी, युवक की मौत

सहारनपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सहारनपुर (Saharanpur) में एक युवक को जीभ पर सांप से डसवाने (Snake Bite) का शौक महंगा पड़ गया. वसीम नाम के इस युवक ने अपने साथी को इकट्ठा कर सांप पकड़कर उससे अपनी जीभ पर कटवाया. सांप के डसने के बाद युवक बेहोश हो गया. बेहोश होने पर उसके परिजन उसे आनन-फानन में  अस्पताल ले गए, जहां कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई. वसीम को सांप पकड़ने और उससे खुद को डसवाने का शौक था. इसी खतरनाक शौक ने उसकी जान ले ली.

बताया जाता है कि थाना फतेहपुर के कस्बा छुटमलपुर निवासी 35 वर्ष वसीम को सांप से जीभ पर कटवाने का शौक था. गुरुवार को इसने एक कोबरा सांप को पकड़ा और अपने साथियों के सामने खुद के जीभ पर डसवाया. सांप के काटने के बाद कुछ देर तक वसीम सांप को पकड़े खड़ा रहा. उसके बाद ज़हर के असर से वो बेहोश हो गया. आनन-फानन में उसे अस्पताल पहुंचाया गया जहां उसकी मौत हो गई.बताया जाता है कि थाना फतेहपुर के कस्बा छुटमलपुर निवासी 35 वर्ष वसीम को सांप से जीभ पर कटवाने का शौक था. गुरुवार को

गुरुवार को इसने एक कोबरा सांप को पकड़ा और अपने साथियों के सामने खुद के जीभ पर डसवाया. सांप के काटने के बाद कुछ देर तक वसीम सांप को पकड़े खड़ा रहा. उसके बाद ज़हर के असर से वो बेहोश हो गया. आनन-फानन में उसे अस्पताल पहुंचाया गया जहां उसकी मौत हो गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *