देवरिया: बकरी चराने गई नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप

पुलिस को दी गई तहरीर में पीड़िता की मां ने बताया कि बकरी चराने के दौरान ही गांव के ही 10 से 15 वर्ष आयु के चार लड़कों ने उसे जबरन खेत में ले गए और वहां उसके साथ गैंगरेप किया.

 

देवरिया में शुक्रवार को बकरी चराने गई नाबालिग छात्रा के साथ गांव के लड़कों ने गैंगरेप किया. घटना सामने आने के बाद सनसनी मच गई. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने चार लड़कों को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी है. वहीं 7 साल की नाबालिग लड़की को पुलिस ने मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा है. पीड़ित लड़की की मां की तहरीर पर पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. बताया जा रहा है कि चारों आरोपी भी उसी गांव के निवासी हैं और नाबालिग हैं.

जानकारी के अनुसार रुद्रपुर कोतवाली एक गांव के ही प्राथमिक विद्यालय में कक्षा-2 की छात्रा गुरुवार की शाम घर के पास खेत में बकरी चराने गई थी. पुलिस को दी गई तहरीर में पीड़िता की मां ने बताया कि बकरी चराने के दौरान ही गांव के ही 10 से 15 वर्ष आयु के चार लड़कों ने उसे जबरन खेत में ले गए और वहां उसके साथ गैंगरेप किया.

घटना के बाद किसी तरह घर पहुंची छात्रा ने आपबीती सुनाई तो मां के होश उड़ गए. गुरुवार को वह बेटी को लेकर थाने पहुंची और पुलिस को तहरीर दी. पीड़िता के बयान के आधार पर पुलिस ने छापामारी कर चारों आरोपियों को गांव के पास से दबोच लिया. उनके खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म व पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज किया गया है. पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है.

News by Gourav Kant jaiswal

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *